Thursday 22 September 2011

इंशा अल्लाह मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश का मुस्लमान ही होगा.........अब सभाल जाओ चाटुकारों

इधर कई दिनों से मै फसेबुक पर नहीं था वजह थी की मै उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल के तरफ दौरे पर था जिसके तहत मै गाजीपुर बनारस इलाहबाद अज़म्गर जौनपुर का दौरा किया कई सभाओ को जाकर अपने छोटे से विचार रखा देख कर आश्चर्य हुवा की मुसलमानों को नोचने वाली २९ पार्टियों में से किसी पर भी यहाँ की जनता विश्वास नहीं कर रही है मेरी उपलब्धि रही की इन तमाम जगहों पर मुझे भरपूर समर्थन मिला 
हौसला बढ़ाने वाली बात ये है की इन तमाम जगहों को मिला कर मुझे १६ ऐसे प्रत्याशी भी मिले जो अपनी सोच वाले है और उन्होने अपना काम ऐसा किया है की वो अपने खर्चे तक लगा कर चुनाव लडते है तो उनमे से अधिकतर अच्छा मुकाबला कर सकते है और वो सब मेरे साथ खडे है एक सभा का फोटो भी है यहाँ 
अब वक्त है की मै ललकार कर उन चाटुकारों से कह दू की औ उत्तर प्रदेश में मै दिखाऊंगा तुमको की चाटुकारी नहीं काम चलता है यहाँ कई पार्टियों का अपना बुलावा भी है अब छानना है किस पार्टी को पकडू मेरे अपने समझ से ऐसी पार्टी होनी चाहिए की जहा चाटुकारी न चलती हो और उत्तर प्रदेश का नेतृत्वा उत्तर प्रदेश का ही करे कोई अलग राज्य का ना हो 
खैर इंशा अल्लाह अगला मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश का मुस्लमान ही होगा किसी चाटुकार की ज़रूरत नहीं है मुझे वैसे भी ये फसेबुक के सुरमा सिर्फ फसे बुक तक रहते है असल में ये लोग जाकर चाटुकारी करते है और सच की आवाज़ को दबाते है किसी ऐसे रांगेय भेदिये का साथ देते है अपने असली हमदर्द को छोड़कर जो ओलामाओ को गलिय देता है और सभा में उनकी तारीफ करता है हनी को सबूत के तौर पर मेरे पास तो वो आवाज़ भी है रिकार्ड जिसमे किसी ऐसे ही भेड़िया ने आला हज़रात को गाली दी है और वो वीडियो है जिसमे एक फसेबुक के सुरमा भी बैठकर उसकी हा में हा मिला रहे है मैने वादा किया है जनता से मुसलमानों से उस वीडियो को उनको चुनाव के पहले जब उस भेडिये की सभा होगी दिखाने का इंशा अल्लाह 

No comments:

Post a Comment