Wednesday 28 September 2011

हिन्दू धरम ऐसा करम

दिल्‍ली में एक ऐसा घिनौनी मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद हैवानियत भी कांप जाए। दिल्ली के प्रसिद्ध बालाजी मंदिर के पुजारी पर डीयू की एक छात्रा के साथ मंदिर परिसर में बने कमरे में तीन महीने तक रेप किया। इस दौरान पुजारी ने छात्रा की ब्लू फिल्म भी तैयार की। छात्रा का आरोप है कि पुजारी उसे नशीला प्रसाद देने के बाद इस हैवानियत को ...अंजाम देता था।

छात्रा के आरोप लगाने के बाद पुलिस ने जब मंदिर पर छापा मारा तो उसको एक सीडी मिली, जिसमें पुजारी छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करता दिखाई दे रहा था। इसके बाद, पुलिस ने पुजारी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक तिमारपुर में रहने वाली एक छात्रा ने परिजनों के साथ थाने आकर शिकायत की थी कि पिछले तीन महीने से त्रिवेणी बालाजी मंदिर का पुजारी उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है। इसके अलावा, वो उसकी ब्लू फिल्म भी बनाता था।

छात्रा ने आरोप लगाया कि पुजारी तीन माह तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा और अपनी इन हरकतों को कमरे में लगे कैमरों में कैद करता रहा। एक हफ्ते पहले जब छात्रा को कैमरे लगे होने का पता लगा तो उसने और विरोध जताया। इसके साथ ही उसने मामले की शिकायत करने की बात कही तो पुजारी ने उसे वो सीडी दिखाई और धमकी दी कि अगर वो पुलिस के पास गई तो वो सीडी सार्वजनिक कर देगा और उसे जान से मार डालेगा।

3 comments:

  1. tariq ji aapke bhi sampraday me aisa hota rha hai maaf kijiyega...

    ReplyDelete
  2. amit ji aisa nahee hai itihass gawah hai ki mandiro me balatkaarhotey rahey hai

    ReplyDelete
    Replies
    1. मिस्टर तारिक आज़मी क्या आप बता सकते हैं कि जब आप लोगों की बेगम मरने के बाद जब जन्नत में जाती हैं तो वहां उनके साथ क्या होता है? इस्लाम कहता है कि इन्सान मरने के बाद जन्नत में जाता है तो वहां ७२ हूरें उसकी हर तरह की सेवा करती हैं

      Delete