Saturday 12 November 2011

श्री राम सेना


एक टीवी चैनल ने अपने स्टिंग ऑपरेशन में इस बात का खुलासा किया है कि टीम अन्ना के सदस्यों पर हमला करने वाली श्री राम सेना के सदस्य अब कई और लोगो को निशाना बना सकते हैं | स्टिंग ऑपरेशन में इन युवकों ने बताया कि टीम अन्ना के सदस्यों पर सिर्फ पैसे के लिए हमला किया गया था। 
शिव सेना ने दिया था भूषण को पीटने का इनाम -
स्टिंग ओपरेशन के दौरान खुफिया कमरे के सामने बोलते हुए श्री राम सेना के इंदर वर्मा के दोस्त अरुण उपाध्याय ने स्टिंग में बताया कि भूषण पर हमला करने के बाद शिवसेना के एक सीनियर लीडर ने उन्हें लैपटॉप और सेलफोन दिए। अरुण दावा करता है कि उन्हें बाल ठाकरे ने मातोश्री बुलाया है। अरुण उपाध्याय ने स्टिंग में यह भी बताया संजय राउत उसके दोस्त हैं।
मेघा पाटकर को पीटेंगे -
प्रशांत भूषण को पीटने वाले श्री राम सेना  के युवको इंदर वर्मा और विष्णु गुप्ता ने कहा कि उनका अगला निशाना मेधा पाटकर हैं और  वे 10 दिसंबर को मेधा पाटकर पर हमला करेंगे। स्टिंग ऑपरेशन में उसने कहा अगला हमला मेधा पाटकर पर होगा, उसने कहा कि इस काम के लिए  कुछ महिलाएं तैयार की हैं,  नहीं तो केस लग जाएगा कि महिला पर हाथ उठाया है ।’ उसका कहना था कि मेधा पाटकर भी आजकल  कश्मीरियत पर कुछ ज्यादा ही बोल रही हैं। इंदर वर्मा ने कहा कि वह दिल्ली में अन्ना के मुंह पर कालिख भी पोतेगा। 

No comments:

Post a Comment